Movie prime
लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग, 15 लोगों को किया गया रेस्क्यू, 2 की मौत
 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक होटल  लेवाना में भीषण आग लग गई. आग लगते ही होटल के अंदर अफरा- तफरी का माहौल बन गया था. जब आग लगी, तब होटल के अंदर कई गेस्ट मौजूद थे. उन्हें बाहर निकाला जा रहा है. मौके पर दमकल और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. अब तक 15 लोगों को रेस्क्यू किया गया है और दो लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है. 

fire in lucknow hotel levana suites fire brigade attempts to safe persons  by breaking windows glasses - लखनऊ के लग्‍जरी होटल लेवाना सूईट में लगी आग,  2 की मौत, कई झुलसे; खिड़कियों

बता दें लेवाना होटल हजरतगंज इलाके में स्थित हैं.  मिली जानकारी के अनुसार, आग से कर्मचारियों और मेहमानों समेत कई लोग झुलस गए. कई लोग बेहोश भी हो गए.  कमरों में धुआं भर जाने से होटल में ठहरे लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Fierce Fire Broke Out In Hotel Levana In Lucknow Many Trapped Inside  Efforts To Extinguish The Fire ANN | Lucknow Hotel Fire: लखनऊ के लेवाना होटल  में भीषण आग, तोड़ा गया इमरजेंसी

वैसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लेवाना होटल में लगी आग का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने और राहत -बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. 

Yogi govt to hold ground-breaking ceremony for industrial projects in June