Movie prime
हार्दिक पटेल ने ज्वाइन किया भाजपा, कहा- आज से नए अध्याय का करने जा रहा प्रारंभ
 

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने बीते दिनों पार्टी छोड़ दी थी. उन्होंने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. वहीं उस समय से ये चर्चा काफी हो रही थी की हार्दिक पटेल भाजपा का दामन थाम सकते है. वहीं आज हार्दिक पटेल ने भाजपा ज्वाइन कर लिया है. हार्दिक पटेल को प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भाजपा की सदस्यता दिलाई. वैसे बता दें बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक ने कोबा इलाके से बीजेपी कार्यालय 'कमलम' तक रोड शो निकाला.

आपको बता दें कि भाजपा ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा. 

वैसे बता दे बीते दिनों हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष समेत सभी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. हार्दिक ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी. कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकली थी. हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ. मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा. 

इतना ही नहीं हार्दिक ने कांग्रेस पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि, वह कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जरूर बने हैं, लेकिन उन्हें कोई जिम्मेदीरी नहीं दी गई है और लगातार नेता उन्हें किनारे लगाने में जुटे हैं. हार्दिक ने राज्य इकाई के नेताओं पर आरोप लगाया था कि वे चाहते हैं कि मैं कांग्रेस छोड़ दूं. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/Hardik-Patel-is-going-to-join-BJP-soon/cid7709334.htm