Movie prime

दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो फ्लाइट में अचानक इंजन से निकलने लगी चिंगारी, तुरंत कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

 

दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया.  दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अचानक इंजन से चिंगारी निकलने लगी. जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। आग को देखते यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई.

बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अचानक दिखीं आग की लपटें, दिल्ली हवाई  अड्डे पर रोका गया

गौरतलब है कि दिल्ली से शुक्रवार रात बेंगलुरू की उड़ान भरने की तैयारी कर रहे इंडिगो के एक विमान के एक इंजन में आग लग गई. बेंगलुरु जाने वाला ए320 विमान, बाद में पार्किंग में लौट आया और उसमें सवार 184 लोगों को सुरक्षित उतार लिया गया. वैसे इस घटना को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने शनिवार को कहा कि वह दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो के एक विमान के इंजन में आग लगने की घटना की एक विस्तृत जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगा.. 

इतना ही नहीं डीजीसीए प्रमुख अरुण कुमार ने कहा कि हमारी प्राथमिकता घटना की विस्तार पूर्वक जांच करने और इंजन में आग लगने की वजहों का पता लगाने की है. खुशकिस्मती यह रही कि आग को तुरंत बुझा दिया गया और विमान अब खड़ा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) यह पता लगाने के लिए विस्तारपूर्वक जांच करेगा कि क्या पहले भी इन इंजनों से जुड़ी ऐसी कोई घटना हुई है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने को तैयार इंडिगो विमान के इंजन से निकली  चिंगारी, आनन फानन में रोका टेकऑफ - spark emanated from engine of Indigo  plane ready to fly