Movie prime
लखनऊ: एक नाबालिग ने PUBG गेम नहीं खेले दिए जाने पर कर दी अपनी मां की हत्या
Report: Sakshi
 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पीजीआई इलाके के यमुनापुरम कॉलोनी में 16 साल के एक लड़के ने ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने से रोकने पर अपनी ही मां की हत्या कर दी. जी हां पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने मंगलवार को बताया, 'घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी जांच की. जांच के वक्त पता चला कि 16 साल के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. नाबालिग ने मां द्वारा उसे PUBG गेम खेलने से मना करने पर गोली मार दी है. 

दर्दनाक घटना: पब्जी गेम खेलने के लिए मना करने पर 16 वर्षीय युवक ने माँ के  सिर में मारी गोली

आपको बता दें कि वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं. उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है. ऐसा पता चला है कि बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था, लेकिन उसकी मां उसे गेम खेलने से रोकती थीं. ऐसा ही कुछ रविवार को हुआ उस दिन बेटा गेम खेल रहा था. उसकी मां ने उसे खेलने से मना किया. फिर क्या उस बच्चे ने पिता के पिस्टल से सो रही मां को गोली मार दी. इतना ही नहीं उस बच्चे ने दो दिनों तक अपनी मां के शव को छिपा दिया. 

वहीं दो दिनों के बाद उस बच्चे ने शव से बदबू आने के बाद रूम फ्रेशनर का भी इस्तेमाल किया. साथ ही उसने अपनी 10 साल की बहन को डरा-धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया. इतना ही नहीं मंगलवार को उस बच्चे ने वीडियो कॉल कर अपने पिता को सव दिखाया. उस बच्चे ने अपने पापा से कहा कि, एक युवक घर में आता था. वह तीन दिन पहले रात में आया था. उसने मुझे और बहन को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद मां की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह रात भर रुका। दूसरे दिन भी रुका और उसने शोर मचाने पर हम सबकी हत्या की धमकी दी थी. मंगलवार को जब वह चला गया तो हम सबने सूचना दी.

फिर क्या तुरंत उस बच्चे के पिता ने आनन फानन में पुलिस और पड़ोसियों को सूचना दी. पुलिस तुरंत वहां पहुंची और पड़ताल शुरू की। वैसे पुलिस ने फोरेंसिक टीम से मौके का निरीक्षण कराया गया. कमरे से पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में बच्चे ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की इसके बाद थाने लेकर जाकर उससे गहन पूछताछ हुई. वहीं, उसकी बहन से अलग पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना बताई. उसके बाद किशोर ने बताया कि हत्या उसी ने की है.

student busy in playing PUBG Mobile game drank chemical in place of water  dies in train in agra - PUBG खेलने में मगन छात्र ने पानी के धोखे पीया  केमिकल, मौत