Movie prime
मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का निधन
 

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में इंफेक्शन की शिकायत थी. वैसे पति मुलायम सिंह भी आज कुछ देर पहले उन्हें देखने पहुंचे थे. साधना गुप्ता, बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव की सास और प्रतीक यादव की मां थीं. 

Sadhana Gupta Death: Mulayam Singh Yadav's Wife Sadhna Gupta Died, Was  Hospitalized In Medanta Hospital | सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना  गुप्ता का निधन, अस्पताल में थीं भर्ती

आपको बता दें कि साल 2003 में मुलायम सिंह की पहली पत्नी और अखिलेश यादव की मां मालती देवी का निधन हो गया था. जिसके कुछ दिन बाद सपा नेता ने खुद से 20 साल छोटी साधना गुप्ता को दूसरी पत्नी का दर्जा दिया था. साधना गुप्ता उत्तर प्रदेश के इटावा के बिधुना तहसील की रहने वाली थीं. 4 जुलाई 1986 में उनकी शादी फर्रुखाबाद के चंद्रप्रकाश गुप्ता से शादी हुई थी. इनकी शादी के बाद 7 जुलाई 1987 में प्रतीक यादव का जन्म हुआ था. इसके दो साल बाद साधना और चंद्रप्रकाश अलग हो गए थे. इसके बाद साधना गुप्ता सपा मुलायम सिंह के संपर्क में आई थी. 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का अस्पताल में निधन