Movie prime
EV स्कूटी में लगी आग, एक की मौत और तीन घायल
 

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगातार आग लगने की घटना लगातार सामने आ रही है. वहीं ताजा मामला तेलंगाना के निजामाबाद जिले में इस तरह की घटना सामने आई है जहां एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी फटने से एक 80 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और उसके परिवार के तीन सदस्य झुलस गए. 

Electronic Scooter me aag: fire on electronic scooter happen in delhi cases  of fire in electronic scooter are increasing, इलेक्ट्रॉनिक स्कूल में आग  लगने के बढ़ते जा रहे हैं मामले, चार दिन

आपको बता दे कि मृतक की पहचान निजामाबाद के सुभाषनगर निवासी बी रामास्वामी के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, रामास्वामी का बेटा, एक दर्जी, बी प्रकाश, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का मालिक है. पुलिस ने बताया है कि एक कमरे में बिजली के दोपहिया वाहन की डिटेचेबल बैटरी में आग लग गई, जिससे वहां सो रहे तीन लोग बूरी तरह जल गए, जबकि परिवार का एक अन्य सदस्य आग को बुझाने की कोशिश में घायल हो गया. इतना ही नहीं पुलिस ने कहा कि घायलों को निजामाबाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बुजुर्ग की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए (लापरवाही से मौत) और 337 (जीवन को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Read more at: