Movie prime
हरियाणा, रांची और अब गुजरात में पुलिस कांस्टेबल को ट्रक ने कुचला, हुई मौत
 

पहली घटना हरियाणा, दूसरी घटना रांची और अब तीसरी घटना गुजरात से सामने आई है. जहां एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. वैसे पुलिस ने गाड़ी समेत ड्राइवर को पकड़ लिया है. इससे पहले रांची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई. उससे पहले हरियाणा में  खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

बाएं से मृत DSP सुरेंद्र सिंह, दरोगा संध्या टोपने, सिपाही राजकिरण. (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के आणंद में मंगलवार की रात ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजकिरण को ट्रक ने कुचल दिया. सूचना मिलने पर घायल को अस्पताल ले जाया गया मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. फिलहाल इसकी जांच चल रही है. इतना ही नहीं पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है. वहीं, आरोपी ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई हैं.  

बता दें इससे पहले रांची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई. यह मामला जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया. वहीं मंगलवार दोपहर को हरियाणा से भी एक मामला सामने आया था. जहां खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई.