Movie prime

तृणमूल कांग्रेस ने कीर्ति आजाद को बनाया गोवा का नया प्रभारी

 

तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को क्रिकेटर से नेता बने पूर्व सांसद कीर्ति आजाद को अपना गोवा का नया प्रभारी बनाया गया है. टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश पर कीर्ति आजाद को गोवा का नया प्रभारी बनाया गया है. 

पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को तृणमूल ने बनाया गोवा का प्रभारी - Khabri Adda

आपको बता दें कि अभिषेक बनर्जी की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति को तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर पर शेयर किया गया. इस ट्वीट में लिखा गया है कि, माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी के मार्गदर्शन से पूर्व सांसद कीर्ति आजाद को तत्काल प्रभाव गोवा तृणमूल कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है. हम उन्हें शुभकामना देते हैं. 

Image

बता दें कि 26 साल तक भारतीय जनता पार्टी में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने पार्टी से किनारा कर लिया था. वह करीब तीन साल पहले भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए थे. कीर्ति आजाद बिहार के कद्दावर नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के बेटे हैं. वे दिल्ली से एक बार विधायक और दरभंगा से तीन बार सांसद भी रह चुके है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Male-State-Secretary-asked-CM-Nitish-the-question-said/cid7322914.htm