Movie prime
दिल्ली के जामिया नगर में खड़ी गाड़ियां धू- धू कर जली, दर्जनों ई-रिक्शा, कार जलकर राख
Report: Sakshi
 

दिल्ली में गर्मी का कहर लगातार जारी है. इसके साथ ही आज कल आग की घटनाओं में भी वृद्धि देखने को मिल रही है. वहीं एक घटना दिल्ली के जामिया नगर इलाके से सामने आ रही है. जहां जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लग गई. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह को पांच बजे के करीब इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई और अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद व्यक्तियों के मुताबिक, जिस पार्किंग में आग लगी, वहां पर ई-रिक्शा को चार्ज किया जाता है.

Delhi News: जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आग, दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर Photo- ANI

आपको बता दें कि इस घटना के बाद तुरंत  फायर ब्रिगेड को सुचना दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और काफी मेहनत करने के बाद आग पर काबू पाया गया. आग की चपेट में कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं इतना ही नहीं इस आग की चपेट में कई ई-रिक्शा भी आई. हालांकि, अबतक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. वहीं दूसरी तरफ ओखला विहार थाने के एस.आई. फतेह चंद ने जानकारी देते हुए बताया, मेट्रो पार्किंग में स्थित 10 कार, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नया ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शे में आग लग गई. 

बता दें कि आग लगने की घटना दिल्ली में पहली नहीं है. इससे पहले भी मंगलवार की देर रात नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय में आग लगी थी, जिसे तुरंत ही फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया था. इससे एक दिन पहले भी सुप्रीम कोर्ट परिसर में स्थित एक बैंक में आग लगी थी.