Movie prime
पंजाब विधानसभा चुनाव में अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका लड़ेंगी चुनाव
 

पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर चुनाव लड़ेगी. मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका ऐलान होना बाकी है. वैसे बता दे सोनू सूद में खुद इस बात का ऐलान किया हैं. 

आपको बता दे कि मोगा पर अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में सोनू सूद ने कहा, ‘मालविका तैयार हैं. लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता बेमिसाल है.’ उन्होंने बताया कि राजनीतिक दल में शामिल होना जीवन का बहुत बड़ा फैसला है. उन्होंने कहा, ‘इसका सबसे ज्यादा लेनादेना विचारधारा से है, यदाकदा होने वाली मुलाकातों से नहीं है.’ पार्टी को लेकर पूछे गए सवाल पर अभिनेता ने कहा, ‘हम पार्टी के बारे में सही समय पर जानकारी देंगे.’ 

वैसे सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर की बात करे तो उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौरान भाई सोनू सूद के साथ मिलकर जनसेवा का काम किया था. इसी साल जून में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दिए थे. उस समय मालविका ने कहा था कि मुझे राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन अभी मुझे जनसेवा का विस्‍तार करना है. वह अभी भी सोनू सूद के साथ कोरोना पीड़ितों की मदद करने में जुटी हुई हैं.