Movie prime
गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने के बाद PM मोदी ने कहा- 'UP+YOGI' बहुत है उपयोगी
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के सबसे बड़े गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया. इसके बाद अपने संबोधन में उन्‍होंने कहा क‍ि बुल्डोजर तो गैरकानूनी इमारत पर चलता है. लेकिन जब बुल्डोजर चलता है तो उसको पालने-पोसने वालों को दर्द होता है. इसीलिए आज यूपी की जनता कह रही है- 'UP+YOGI' बहुत है उपयोगी. 

UP CM Yogi Adityanath to meet PM Narendra Modi on June 11 | Deccan Herald

आपको बता दे कि गंगा एक्सप्रेस वे को उत्तरप्रदेश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे बताया जा रहा है. इसकी लंबाई 594 किलोमीटर होगी. गंगा एक्सप्रेस वे मेरठ से प्रयागराज तक यूपी के 12 जिलों से होकर गुजरेगा. ये एक्सप्रेस-वे यूपी के पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र को आपस में जोड़ेगा. यह एक्सप्रेसवे मेरठ-बुलन्दशहर (NH-334) पर  मेरठ के बिजौली ग्राम से शुरू होकर प्रयागराज बाइपास (NH-19) पर जुडापुर दांदू ग्राम के पास समाप्त होगा. 

वैसे बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने के बाद लोगों को संबोधित किया. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, यूपी प्लस योगी आज बहुत है उपयोगी, व्यापारी, कारोबारी पहले जब घर से सुबह निकलता था तो परिवार को चिंता होती थी, गरीब परिवार दूसरे राज्य काम करने जाते थे तो घर और जमीन पर अवैध कब्जे की चिंता होती थी कि कब कहां दंगा हो जाएं, कहां आगजनी हो जाए, कोई नहीं कह सकता था. 

PM Modi to announce nationwide rollout of Pradhan Mantri Digital Health  Mission on September 27

इतना ही नहीं पीएम ने आगे कहा कि पहले कई गांवों से पलायन की खबरें आती रहती थीं, लेकिन बीते साढ़े 4 साल में योगी की सरकार ने प्रदेश की स्थिति को सुधारने के लिए बहुत परिश्रम किया है. आज माफिया की जमीन और अवैध जमीन पर बनी बिल्डिंग पर बुल्डोजर चलता है, बुल्डोजर तो गैर-कानूनी इमारत पर चलता है, लेकिन दर्द उसे पालने-पोसने वाले को होता है. इसीलिए आज यूपी की जनता कह रही है- यूपी + योगी, बहुत है उपयोगी. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/the-danger-of-omicron-is-increasing-the-total-cases-in-the/cid6045809.htm