Movie prime
अखिलेश यादव का तंज, गोरखपुर से टिकट देकर BJP ने CM योगी को भेज दिया घर
 

मुख्यमंत्री योगी को गोरखपुर से टिकट मिलने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ को उनके गृह जनपद गोरखपुर से उम्मीदवार बनाये जाने पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव से पहले ही योगी को घर भेज दिया.

CC

आपको बता दे कि भाजपा की लिस्ट जारी होने के बाद अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा. अखिलेश यादव ने कहा कि जो कभी कहते थे कि मथुरा से चुनाव लड़ेंगे, कभी कहते थे प्रयागराज से तो कभी देवबंद से चुनाव लड़ने की बात कहते थे, मुझे खुशी है कि भाजपा ने उन्हें घर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें घर पर ही रहना पड़ेगा. उन्हें घर जाने पर बहुत बहुत बधाई. अखिलेश ने कहा कि योगी भाजपा के सदस्य नहीं हैं, इसलिए उन्हें घर भेज दिया गया है. जो सीएम गोरखपुर में मेट्रो न चला पाएं हो, जो सीवर लाइन न बिछा पाए हों, जिसने बिजली महंगा कर दिया है, जनता उसे क्या उम्मीद करेगी. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि गोरखपुर में सभी सीटें समाजवादी पार्टी जीतेगी. अखिलेश ने कहा कि यूपी की 80 फीसदी जनता हमारे साथ है. इस बार जनता सरकार बदलने का पूरा मन बना चुकी है. 

Akhilesh Yadav vs Anjana Om Kashyap. In the program of Aaj Tak news channel  Mulayam Singh Yadav son called the anchor an honest journalist then she  replied - अखिलेश यादव की इस

वहीं घोषणापत्र को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही समाजवादी पार्टी का घोषणापत्र जारी होगा. कोशिश रहेगी कि जिस तरह 2012 का घोषणा पत्र था, उसी तरह इस बार भी शिक्षा, स्वास्थ्य, सोशल स्कीम आदि का पूरा ध्यान रखा जाएगा. अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि हमें ये नहीं पता कि सपा दफ़्तर के अंदर धारा 144 लागू है. हमें वर्चुअल रैली की डेफिनेशन नहीं पता थी, लीडर के सामने जब तक माइक और सामने जनता न हो तब तक बात निकलती नहीं है. आगे से ध्यान रखेंगे कि ऐसी भीड़ न हो. हमारी पार्टी से कोई छोड़कर जाना चाहता है तो जल्दी चला जाये, हम किसी को रोकेंगे नहीं. 

Read more at: https://www.jansatta.com/wp-content/uploads/2021/12/Akhilesh-Yadav-Raja-bhaiya-1-1.png?w=850