Movie prime

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया ऐलान, कहा- BJP और संयुक्त अकाली दल के साथ लड़ेंगे चुनाव

 

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा ऐलान किया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा और सुखदेव सिंह ढींढसा के संयुक्त अकाली दल के साथ मिलकर लड़ेगी. 

What Is The Condition That Can Pull Captain Amrinder Singh In Bjp What Will  Be The Benefit For Both If Amarinder Joins Bjp He Meets Bjp - समीकरण: वो  कौन सी शर्त

आपको बता दे कि कैप्टन ने अपने दफ्तर से प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा, पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी की मेंबरशिप ड्राइव शुरू हो चुकी है. जल्द ही जिलों और सब डिविजन में भी पार्टी का संगठन शुरू होगा. किसानों के मुद्दे पर भी उन्होंने खुलकर बात की. कैप्टन ने कहा, ‘मैंने किसानों से अपील की है कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को केंद्र सरकार ने रद्द कर दिया है. मैंने तो किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के परिवारों को 5 लाख रुपये मुआवजा और सरकारी नौकरी दी. लेकिन हरियाणा और अन्य राज्यों ने कुछ नहीं किया. 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, सुखदेव सिंह ढींढसा की अकाली दल और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे. बीजेपी के साथ भी हमारी बातचीत हो गई है और जल्द ही सीट अरेंजमेंट पर बात होगी. किसी भी पार्टी के मजबूत कैंडिडेट को हम सब मिलकर सपोर्ट करेंगे. उन्होंने आगे सिद्धू का बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा, पाकिस्तान के साथ व्यापार तब हो सकता है जब वो बॉर्डर पर हमारे सैनिकों की जान लेनी बंद कर दे. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/mayawati-party-will-fight-alone-in-uttarakhand/cid5949056.htm