Movie prime
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने नहीं हुआ पेश, देश छोड़कर भागा नेपाल?
 

तीन अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में हुई हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश नहीं हुए है. आशीष मिश्रा को आज सुबह 10 बजे क्राइम ब्रांच के समक्ष उपस्थित होना था. इसके लिए पुलिस ने गुरुवार 07 अक्टूबर को आशीष मिश्रा के दोनों घरों पर नोटिस लगा दिया है. लेकिन फिर भी आशीष मिस्त्र  क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुए. वैसे ये भी बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा भारत छोड़कर नेपाल में छिप गए हैं.

आशीष मिश्रा कहां गायब है? यह फिलहाल किसी को नहीं पता. आशीष के छिपे होने की आशंका के बीच उसके भाई अमित मिश्रा का बयान आया है. अमित ने दावा किया कि जल्द ही आशीष जांच में शामिल होंगे. एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए आशीष के भाई अमित मिश्रा ने कहा कि भागने की कोई बात नहीं है. आशीष एसआईटी के सामने पेश होंगे, अभी नहीं तो शाम तक आशीष एसआईटी के सामने पहुंचेंगे. इतना ही नहीं अमित ने कहा कि यह कांग्रेस का फैलाया प्रोपेगेंडा है, जिस वक्त ये घटना हुई उस समय आशीष  बनवीरपुर में थे, मतलब आशीष मिश्रा मौका ए वारदात पर नहीं थे. 

वैसे बता दे लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो लोगों को हिरासत में लिया था. इन लोगों से पूछताछ चल रही है. पुलिस का कहना है कि घटना के दिन गोलियां चलीं या उससे कोई घायल या हताहत हुआ इस संबंध में पुख्ता जानकारी नहीं है, इसलिए जांच अन्य माध्यमों के जरिए की जा रही है.