Movie prime
PM सुरक्षा चूक का मुद्दा CM चन्नी ने प्रियंका से किया डिसकस, BJP हुई आग बबूला
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के समय सुरक्षा में चूक का मुद्दा अभी ठंडा नहीं हुआ है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मुद्दे पर प्रियंका गांधी से बात की. जिसके बाद बीजेपी भड़क गई है. जी हां बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि चन्नी ने इस संबंध में प्रियंका गांधी को सारी बातें बताई है.

Sambit Patra appointed as Chairman of ITDC - The Hindu

आपको बता दे कि संबित पात्रा ने कहा कि एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने पीएम की सिक्योरिटी जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा है कि सीएम ने ऐसा क्यों किया. क्या प्रियंका गांधी किसी संवैधानिक पद पर हैं जो उन्हें ब्रीफ किया गया. प्रियंका गांधी कौन हैं जिसे एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने ब्रीफ किया है. पीएम सिक्योरिटी को लेकर प्रियंका गांधी होती कौन हैं. उन्होंने चन्नी पर तंज कसते हुए कहा है कि चन्नी साहिब थोड़ा ईमानदार हो जाइए. आपने प्रियंका गांधी को अवश्य यह बात कही होगी कि “काम हो गया …आपने जो बोला था,  वो हो गया.

 वैसे बता दे मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के संबंध में बयान जारी करते हुए कहा कि पंजाब में उनको कोई खतरा नहीं था, वे यहां सुरक्षित थे. चन्नी ने कहा कि मैंने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया है. चन्नी के इसी बयान पर ही बीजेपी नेता भड़क गए.

Read more at: https://newshaat.com/bollywood/south-superstar-mahesh-babu-elder-brother-and-producer-r/cid6199445.htm