Movie prime
24 नवंबर को पीएम मोदी से मिलेंगी CM ममता बनर्जी
 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से दिल्ली के दौरे पर आ रही हैं. वो 22 से 25 नवंबर तक दिल्ली में रहेंगी. माना जा रहा है कि संसद के शीतकालीन सत्र से पहले वो विपक्षी दलों को एक साथ लाने की कोशिश करेंगी. वैसे बता दे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि वह अपने दिल्ली दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी और बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के साथ-साथ त्रिपुरा में "व्यापक हिंसा" से संबंधित मुद्दों को उठाएंगी. 

आपको बता दे कि दिल्ली दौरे को लेकर ममता बनर्जी ने कहा, "मैं अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलूंगी. बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार का मुद्दा उठाऊंगी." बता दें कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा में अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि त्रिपुरा के अगरतला स्थित एक पुलिस स्टेशन में घुसकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जमकर पीटा. पुलिस स्टेशन के अंदर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें त्रिपुरा पुलिस के सामने लाठी-डंडे से पीटा और उनके ऊपर पथराव भी किया. 

मध्य प्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी को गिफ्ट किया ताजमहल जैसा माकन- https://newshaat.com/national-news/in-madhya-pradesh-a-man-gifted-his-wife-a-taj-mahal-like-ma/cid5800232.htm