Movie prime
CM योगी ने स्वीडन में बनी बोतल पर कसा तंज, अखिलेश यादव ने दिया जवाब
 

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जमकर हो रहा है. हाल में ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थी. उनमें से एक तस्वीर में अखिलेश यादव कुल्हड़ में चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इसी तस्वीर में उनके जेब में एक बोतल भी दिखाई दे रही है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा था. जिसका अब अखिलेश यादव ने जवाब दिया हैं. 

अखिलेश यादव के जेब में दिखी बोतल, योगी बोले- स्वीडिश ब्रांड लेकर नौटंकी कर रहे बबुआ

आपको बता दे कि एक चैनेल से बात करते हुए अखिलेश यादव ने जेब में रखी उस बॉटल को लेकर कहा कि, भारतीय जनता पार्टी , योगी आदित्यनाथ को भांग घुले कुएं का पानी पिला रही है, पहले गलत आदमी पर रेड करवा दी और अब ये, ये सिर्फ कांच की बॉटल है, गरम पानी के लिए. 

UP Health Index Worst - Real Report Of BJP Government: Akhilesh Yadav

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौत स्थित ठिकानों पर रेड में मिले कई सौ करोड़ कैश, सोने और चांदी को लेकर समाजवादी पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ''देखा आपने समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी अब निकलने लग गई हैं. नोटों की गड्डियां अनगिनत, गिने नहीं जा रहे हैं. तीन दिन से गिने जा रहे हैं. गिनते-गिनते सभी अधिकारी जब थक गए हैं तो समाजवादी पार्टी के बबुआ अपनी जेब में बोतल ले करके फिर रहे हैं. अब उनको जनता के सामने जब अपना असली चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है तो स्वीडन में बनी बोतल को अपनी जेब में रख करके एक नई नौटंकी करते दिखाई पड़ रहे हैं.' 

Read more at: https://newshaat.com/bollywood/corona-bomb-exploded-in-kapoor-family-arjun-kapoor-anshula/cid6125321.htm