Movie prime
कोरोना का असर: कांग्रेस ने UP में दो हफ्तों तक रैलियां और कार्यक्रम न करने का किया फैसला
 

देश में कोरोना के मामलों में काफी उछाल देखने को मिल रहा है. वहीं इसका असर अब चुनाव पर भी पड़ने लगा है. जी हां कांग्रेस ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में दो हफ्तों तक रैलियां और कार्यक्रम न करने का फैसला किया है. फ़िलहाल कांग्रेस यूपी चुनाव में वर्चुअल रैली पर जोर देगी. 

gj

आपको बता दे कि इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी नेतृ्त्व ने वाराणसी और आजमगढ़ में होने वाली मैराथन दौड़ को कैंसिल कर दिया है. आजमगढ़ में आज तो वहीं वाराणसी में 9 जनवरी को लड़कियों की मैराथन दौड़ का आयोजन रखा गया था, लेकिन अब इसे अगली सूचना तक कैंसिल कर दिया गया है. कांग्रेस के शीर्ष नेतृ्त्व का यह फैसला ऐसे वक्त में आया है, जब इन मैराथन रेस में बड़ी संख्या में लड़कियां जुट रही थी. 

वैसे बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस इस बार महिलाओं के अधिकार को लेकर मुद्दा उठा रही है, जिसके अंतर्गत ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के स्लोगन के साथ कांग्रेस लगातार उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम कर रही है. इसी कड़ी में अलग-अलग शहरों में लड़कियों की मैराथन रेस का आयोजन हो रहा था. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/health-minister-satyendar-jain-said-fifth-wave-of-corona-in/cid6174302.htm