Movie prime
कांग्रेस के कीर्ति आजाद और JDU के पवन वर्मा तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल
 

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और जनता दल के पूर्व महासचिव पवन वर्मा आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. दोनों ही नेताओं का तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी में स्वागत किया. वैसे बता दे पवन वर्मा पूर्व भारतीय विदेश सेवा अधिकारी हैं और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सलाहकार थे. वह जून 2014 से जुलाई 2016 तक संसद सदस्य थे. वह जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता थे. 

ZXZ

आपको बता दे कि कीर्ति आजाद ने टीएमसी में शामिल होने के बाद कहा कि ममता बनर्जी ने जमीन पर उतर कर लड़ाई लड़ी है. मैंने भी हमेशा यही प्रयास किया है कि लोगों के लिए लड़ाई सीधे जमीन पर उतर के लड़ी जाए. जो लोग देश को विभाजित करने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा. वहीं पवन वर्मा ने तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद कहा कि मैंने टीएमसी ज्वाइन किया है. जेडीयू छोड़ने के बाद काफी गहराई में जाने के बाद मुझे आज की राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुए ऐसा लगता है कि किसी भी लोकतंत्र में एक मजबूत विपक्ष का होना जरूरी है. सरकार को लोकतांत्रिक ढंग से चुनौती देना जरूरी है. मैं उम्मीद करता हूं कि साल 2024 में ममता बनर्जी राष्ट्रीय चुनाव जीतकर दिल्ली में होंगी.

अभिनेता-राजनेता कमल हासन कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी- https://newshaat.com/bollywood/actor-politician-kamal-haasan-corona-positive/cid5801047.htm