Movie prime
दिल्ली में 15 अक्टूबर तक सारे शिक्षक और कर्मचारी लगवा ले वैक्सीन वरना स्कूलों में नहीं मिलेगी एंट्री
 

दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बिना वैक्सीनेशन के एंट्री नहीं दी जाएगी. शिक्षा निदेशालय ने आदेश जारी किया है कि 15 अक्टूबर के बाद सिर्फ वैक्सीन ले चुके शिक्षक और कर्मचारियों को ही स्कूल में एंट्री मिलेगी. इतना ही नहीं जो शिक्षक या कर्मचारी अगर वैक्सीन नहीं लेंगे तो स्कूलों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा इस आदेश में सबसे खास बात ये है कि उस स्टाफ को अनुपस्थित माना जाएगा.

आपको बता दे कि आदेश में शिक्षा निदेशालय ने साफ और स्‍पष्‍ट कहा है क‍ि हम सभी के लिए सुरक्षा प्राथमिकता है. इसी को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 वैक्‍सीन डोज लगवाना जरूरी है, जिससे कि स्कूल में सुरक्षित माहौल बना रहे. बता दें कि शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए ITO पर स्थित एक सरकारी स्कूल में विशेष कैंप भी बनाया गया था.

बता दे श‍िक्षा न‍िदेशालय की ओर से पहले भी कई बार आदेश जारी कर स्‍कूल श‍िक्षकों और स्‍टॉफ को कोरोना वैक्‍सीन डोज लगवाने के न‍िर्देश द‍िए गए. वहीं अब सभी स्‍कूलों सरकारी के साथ-साथ प्राईवेट स्‍कूलों के स्‍टॉफ ज‍िसमें ट्रांसपोर्टेशन और सभी संबंध‍ित स्‍टाफ भी शाम‍िल है, सभी को 15 अक्‍टूबर तक वैक्‍सीन डोज लगवाने के न‍िर्देश द‍िए गए हैं.