Movie prime
हरीश रावत ने कैप्टन अमरिंदर को बताया बीजेपी का मददगार
 


कैप्टन अमरिंदर सिंह के बगावती तेवरों के बाद पहली बार पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का बयान सामने आया है. हरीश रावत ने अमरिंदर को बीजेपी का मददगार बताया है. रावत ने आगे कहा कि यह वक्त सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को दो बार सीएम बनाया, उनका बहुत सम्मान किया. इतना ही नहीं हरीश रावत ने आगे कहा कि अमरिंदर सिंह को दो बार कॉल करके मनाने की कोशिश की गई.

आपको बता दे कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए पंजाब प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने कहा, ‘केंद्र की सत्‍ता में बैठी भाजपा जिसको पंजाब के किसान, पंजाब के लोग पंजाब का विरोधी मानते हैं, वे राज्‍य में अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं. मैं फिर से कहना चाहता हूं कि अभी तक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो बातें कहीं हैं उन पर फिर से विचार करें और भाजपा जैसी किसान विरोधी, पंजाब विरोधी पार्टी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से मदद न पहुंचाएं.’ आगे रावत ने कहा कांग्रेस पार्टी ने अब तक जो कुछ भी किया है वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के सम्मान और सम्मान की रक्षा के लिए किया है. पंजाब में पार्टी की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए किया गया. 

वैसे कल पंजाब के पूर्व मुखयमंत्री अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया था कि वह बीजेपी तो जाइन नहीं करेंगे लेकिन कांग्रेस छोड़ेंगे क्योंकि उनका जो अपमान हुआ वह उनको बर्दाश्त नहीं है. बता दे कांग्रेस से खफा चल रहे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. खबर है कि अगले 15 दिनों में कैप्टन कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उनका मकसद तीन नए कृषि कानूनों को रद्द कराना होगा.