Movie prime

सनी लियोनी के गाने पर विवाद, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 3 दिन में वीडियो हटाने का दिया अल्टीमेटम

 

फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने  को लेकर विवाद शुरू हो गई है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे हिंदुओ की भावना को आहत करने वाला बताया है. वहीं नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी से माफी की मांग की है. उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये चेतावनी भी दी है कि अगर 3 दिन में ये गाना यूट्यूब से नहीं हटा तो तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

sd

आपको बता दे कि गृह मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि, कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं. ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है. मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें. अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे.

मधुबन' में सनी लियोनी राधिका बनकर पोल डांस से लिपट नाचेगी तो बवाल होगा ही!  - Sunny Leone new song Madhuban creates controversy users demand ban on  song as it is hurting

वैसे बता दे सनी लियोनी इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन’ को लेकर सुर्खियों में हैं. 22 दिसंबर को ये गाना रिलीज हुआ था जिसके बाद सनी लियोनी और इस गाने पर बवाल मच गया है. गाने के वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति जताई है. मध्य प्रदेश के अलाव उत्तर प्रदेश के मथुरा के संत भी इस गाने के वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं. संतों ने सनी लियोनी के डांस को अश्लील बताया. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की आइटम डांसर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/actor-salman-khan-was-bitten-by-a-snake/cid6107927.htm