Movie prime

'का बा सीजन-2' गाना पड़ा नेहा को महंगा, उत्तर प्रदेश पुलिस ने भेज दी नोटिस

 

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर मुसीबत में पड़ गई है. उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को नोटिस भेजा है. ये नोटिस पुलिस ने नेहा को कानपुर देहात कांड को मुद्दा बनाते हुए गाए गये गाने को लेकर भेजा गया है. पुलिस ने कहा है कि नेहा ने 'का बा सीजन-2' वीडियो के जरिये समाज में तनाव फैलाने का काम किया हैं. वैसे बता दें इस नोटिस में नेहा से 7 सवालों का जवाब 3 दिन के भीतर मांगा गया है.

UP Police Sent notice to Neha Singh Rathore Song UP Mein Ka Ba know what is the whole matter Neha Singh Rathore Notice: नेहा सिंह राठौर की बढ़ीं मुश्किलें, UP पुलिस ने घर जाकर दिया नोटिस, मांगे 7 सवालों के जवाब

वैसे नेहा ने यूपी पुलिस की कार्रवाई का वीडियो भी जारी किया है. इसमें वो नोटिस पर साइन करते दिख रही हैं. नेहा पुलिस वालों से कहती हैं कि कौन इतना परेशान करवा रहा है आप लोगों को..। इस पर पुलिस वाले कहते हैं कि हमें कौन परेशान करवाएगा.

दरअसल नेहा सिंह राठौर ने चार दिन पहले 'यूपी में का बा' सीजन टू गीत सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसको लेकर नेहा को यह नोटिस भेजा गया हैं. वैसे नेहा को नोटिस कानपुर देहात के अकबरपुर थाना की ओर से दी गई है. नोटिस के सबसे ऊपर लिखा है - 'नोटिस अंतर्गत धारा 160 सीआरपीसी'. नोटिस में नेहा सिंह राठौर से सात सवाल किए गए हैं. जिसका जवाब उन्हें तीन दिन के अंदर देना है.