Movie prime

बेटे के एनकाउंटर के बारे में सुनते ही माफिया डॉन अतीक अहमद फफक-फफक कर रोने लगा

 

माफिया डॉन अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद और उमेश पाल हत्याकांड के शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. इन दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था. वैसे इस बात की जानकारी मिलते ही प्रयागराज कोर्ट में मौजूद माफिया अतीक अहमद फफक-फफक कर रोने लगा. इसके साथ ही कोर्ट में पेशी पर आया अतीक का भाई और असद के चाचा अशरफ की आंखों से भी आंसू निकलने लगे.

अतीक अहमद बोला- मेरा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया, माफियागिरी पहले ही  समाप्त, अब तो बस रगड़ा जा रहा - – News18 हिंदी

आपको बता दें कि अतीक अहमद को जनपद न्यायालय के सीजेएम कोर्ट रूम में पेश किया गया था. जहां पर दोपहर करीब पौने बारह बजे से अतीक और अशरफ को रिमांड पर लेने को लेकर सुनवाई चल रही है.

बता दें उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया गया है. प्रयागराज एसटीएफ की टीम ने दोनों को झांसी में मार गिराया. उमेश पाल की हत्या के बाद से पांचों शूटर फरार थे. इनमें से असद और गुलाम को आज एसटीएफ ने मार गिराया. जबकि पुलिस ने घटना के चार दिन बाद एनकाउंटर में अरबाज को मार गिराया. छह मार्च को उस्मान उर्फ विजय को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था. 

उमेश पाल को 24 फरवरी 2023 को उनके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था. अतीक अहमद का बेटा असद समेत छह शूटर गोली और बम मारते हुए सीसीटीवी में दिखे थे. अगले दिन उमेश की पत्नी ने अतीक, अशरफ, शाइस्ता, अतीक के बेटे, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान समेत अतीक के कई अज्ञात गुर्गों और सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने उस्मान उर्फ विजय चौधरी को पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित किया गया था. एसटीएफ के अधिकारियों के मुताबिक, बृहस्पतिवार दोपहर झांसी में असद और गुलाम के होने की सूचना पर टीम ने घेराबंदी की. दोनों ने फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में दोनों ढेर हो गए. उनके पास से विदेशी पिस्टल मिली है. असद अहमद पर एक मुकदम था और पांच लाख का इनाम था. गुलाम पर छह मुकदमे थे और पांच लाख का इनाम था.

अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में मारा गया (फाइल फोटो)