Movie prime
कोरोना का कोहराम : महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित
 

देश में कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। केरल में कोरोना की तेज रफ़्तार देखने को मिल रही है। यहाँ हर दिन नए नए संक्रमित मरीज आ रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस बढ़ रही संख्या को देख कर महाराष्ट्र सरकार अलर्ट हो गई है।

इसी बीच ख़बर आई है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर के दी है। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इससे पहले भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। देवेंद्र फडणवीस 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव के समय कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। फडणवीस बिहार चुनाव के समय भाजपा के प्रभारी थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद वे होम आइसोलेशन में थे और उसके बाद स्वस्थ हो गए। 

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ और मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि वे डॉक्टर की सलाह के अनुसार दवाएं ले रहे हैं और उपचार करवा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि मेरे संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। सभी सुरक्षित रहें। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि भारत में रविवार को पिछले 24 घंटों में 4,270 नए कोविड मामले दर्ज किए गए। पिछले 24 घंटे में कोरोना के कारण 15 लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना के 1357 नए मामले सामने आए थे। वहीं कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत भी हुई थी। महाराष्ट्र केरल के बाद दूसरा राज्य है जहाँ कोरोना की रफ़्तार बढ़ रही है। देश में अब कोरोना के 24052 एक्टिव केस हैं।