Movie prime
हरियाणा स्थित भिवानी में पहाड़ दरकने से बड़ा हादसा, 3 लोगों को किया गया रेस्क्यू
 

हरियाणा स्थित भिवानी में नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा हो गया. यहां पहाड़ दरकने से आधा दर्जन वाहन सहित करीबन पांच से दस लोगों के जमीन में दबने की आशंका है. वहीं तीन लोगों को निकाल लिया गया है. जिसमें एक की मौत की पुष्टि हो चुकी है. इतना ही नहीं कईं गाड़ियां भी जमीन में दब गई है.

Bhiwani Mountain Mining Accident: Major Accident Has Occurred Due To The  Hill Slipping In Mining Area Of Bhiwani, Haryana - Bhiwani Mining Accident: डाडम  खनन क्षेत्र में पहाड़ खिसकने से एक की

आपको बता दे कि जानकारी के अनुसार, डाडम खनन क्षेत्र में पहाड़ का बड़ा हिस्सा दरकने से यह हादसा हो गया है. प्रशासनिक अमला राहत कार्यों में जुटा हुआ है. वहीं घटनास्थल पर मीडियाकर्मियों व आमलोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी गई है. मौक़े पर पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल व एसपी अजीत सिंह शेखावत ने घटनास्थल का जायजा लिया है.

इतना ही नहीं राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने इस घटना को लेकर कहा कि रेस्क्यू अभियान में प्रशासन लगा हुआ है. वहीं कोशिश है कि ज्यादा लोगों को बचा लिया जाए. उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं. कितना नुकसान हुआ है अभी इसका आंकलन नहीं हुआ है. मैंने डिप्टी कमिश्नर को सारी जांच के लिए आदेश दे दिए हैं. हमारी पहली प्राथमिकता रेस्क्यू है. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/all-the-leaders-including-the-president-prime-minister-cong/cid6153411.htm