Movie prime
भारतीय किसान संघ के सदस्यों ने ली PM मोदी का रास्ता रोकने की जिम्मेदारी
 

पंजाब के फिरोजपुर जिले में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई, जहां प्रदर्शनकारी किसानों ने उनका रास्ता रोक लिया. इस वजह से करीब 15 मिनट तक प्रधानमंत्री का काफिला फ्लाईओवर पर खड़ा रहा. इस वजह से पीएम की फिरोजपुर में होने वाली रैली भी रद्द हो गई. इस घटना की जिम्मेदारी अब भारतीय किसान संघ के सदस्यों ने ली है.

xc

खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के विरोध में किसानों के एक समूह ने पियारेना गांव के पास फ्लाईओवर को जाम कर दिया था. सूत्रों के मुताबिक प्रदर्शनकारियों हरा और लाल झंडे लिए हुए थे जो कि बीकेयू क्रांतिकारी के झंडे हैं. बीकेयू के महासचिव बलदेव जीरा ने दावा किया है कि किसान नहीं चाहते थे कि प्रधानमंत्री पंजाब में रैली करें, इसलिए काफिले को रोका गया.

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी की बुधवार को पंजाब दौरे पर थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक हुई. पीएम मोदी खराब मौसम के कारण सड़क मार्ग के रास्ते हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की तरफ जा रहे थे. इस दौरान लगभग 30 किलोमीटर पहले एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक रखा था. 15-20 मिनट के लंबे इंतजार के बाद पीएम का काफिला वापस भटिंडा एयरपोर्ट की तरफ लौट आया.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/pm-modi-said-to-the-officials/cid6176537.htm