Movie prime
नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर पर साधा निशाना, कहा- 'तोता अब पिंजरे में जाने वाला है'
 

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर वानखेड़े सहित एनसीबी पर हमला बोला है. मुंबई ड्रग केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को एक पीसी की. अपनी प्रेस कॉफ्रेंस में उन्होंने एनसीबी के कामकाज पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 'तोता अब पिंजरे में जाने वाला है.' 

वैसे बता दे कि नवाब मलिक ने क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का दावा किया था, अब उसका नाम बता दिया है. नवाब मलिक का कहना है कि उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है. नवाब मलिक ने दावा किया कि वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है, जो कि क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था. नवाब मलिक ने कहा कि काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है. इतना ही नहीं आगे नवाब मलिक ने कहा कि, क्रूज पर उस दिन एक पार्टी काशिफ खान ने भी दी थी. यह  दाढ़ीवाला फैशन के नाम पर देश में ड्रग्स, पोर्नोग्राफी का धंधा करता है. सेक्स रैकेट चलाता है. समीर वानखेड़े के उनसे अच्छे संबंध हैं. मलिक ने मुताबिक, एक अधिकारी ने उनको बताया कि कई बार उन्होंने काशिफ खान पर छापेमारी की कोशिश की, लेकिन समीर वानखेड़े ने इससे रोक दिया. 

आगे नवाब मलिक ने कहा कि, उन्होंने कभी भी समीर वानखेड़े की माता पर कोई भी बयान नहीं दिया है. उन्होंने कहा, उनकी किसी से भी लड़ाई नहीं है. उनकी लड़ाई सिर्फ नाइंसाफी से है. उन्होंने कहा कि सैकड़ों लोग मुंबई की जेल में बंद हैं, कइयों को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि, ये पुलिस की जिम्मेदारी है कि जो बेगुनाह हैं उनको छोड़ा जाए.