Movie prime

ओमीक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच मध्य प्रदेश में लगा नाईट कर्फ्यू

 

देशभर में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज चौहान सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है. जी हां ओमिक्रॉन की संभावित लहर को देखते हुए एमपी नाइट कर्फ्यू लगाने वाला पहला राज्य है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार की शाम राज्य की जनता के नाम संदेश में बताया कि नाइट कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.

FVG

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले ज्यादा आ रहे हैं जो चिंता का कारण है. इतना ही नहीं शिवराज सिंह चौहान ने पहली  और दूसरी लहर को याद करते हुए कहा कि पहले भी सबसे ज्यादा मामले भोपाल और इंदौर में मिले थे। इस बार भी वैसा ही ट्रेंड देखने को मिल रहा है. इसलिए सरकार को यह फैसला लेना पड़ा है. आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना ने अपना स्वरूप बदला है. इसका नया वैरिएंट ओमीक्रोन देश के 16 राज्यों में पहुंच चुका है. पूरी दुनिया का ट्रेंड देखें तो ओमीक्रोन बहुत तेजी से फैलता है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/2-revolvers-stolen-from-security-personnel-protecting-cm/cid6093141.htm