Movie prime
PM मोदी ने किया चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्घाटन, CM ममता हुई नाराज
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोलकाता में चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर का उद्घाटन किया. इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी साथ नजर आईं. इस परिसर का निर्माण 530 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है. इसमें केंद्र सरकार ने करीब 400 करोड़ रुपये दिए हैं जबकि शेष राशि पश्चिम बंगाल सरकार ने खर्च की. वहीं इस उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री ममता ने कहा पीएम मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसके कैंपस का हम पहले ही उद्घाटन कर चुके हैं.  

पीएम मोदी आज कोलकाता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चित्तरंजन राष्ट्रीय  कैंसर संस्थान का उद्घाटन करेंगे - One Hindi News

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि, स्वास्थ्य मंत्री ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो बार फोन किया था. मैंने सोचा की कोलकाता का यह कार्यक्रम है, इसमें पीएम मोदी दिलचस्पी दिखा रहे है तो मुझे इसमें शामिल होना चाहिए. लेकिन पीएम मोदी को बताना चाहती हूं कि इसका उद्घाटन हमने पहले ही कर दिया था. कोरोना में हमें सेंटर्स की जरूरत थी. इस दौरान हमने देखा कि चित्तरंजन हॉस्पिटल राज्य से जुड़ा है. ऐसे में हमने इसका उद्घाटन कर दिया और इसको कोरना सेंटर बना था. यह काफी मददगार साबित हुआ. 

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/pakistan-supreme-court-gets-first-woman-judge/cid6187973.htm