Movie prime
प्रधानमंत्री मोदी ने की राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, व्यक्त की चिंता
 

पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूरक्षा में चूक पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी चिंता व्यक्त की है. वहीं इस मामले को लेकर आज प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की. वहीं इस मुलाकात के पहले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने पीएम मोदी से बात की है. 

आपको बता दे मुलाकात के बारे में राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई. ट्वीट करते हुए कहा कि, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनसे कल पंजाब में उनके काफिले में सुरक्षा उल्लंघन का प्रत्यक्ष विवरण प्राप्त किया. राष्ट्रपति ने गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त की.

वहीं इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'राष्ट्रपति जी ने मिलने बुलाया. उनकी चिंता के लिए उनका आभारी हूं. उनकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं जो हमेशा शक्ति का स्रोत होती हैं.' 

इतना ही नहीं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, उपराष्ट्रपति, श्री एम. वेंकैया नायडु ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर आज प्रधानमंत्री से बात की.

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए, उपराष्ट्रपति ने अपेक्षा की कि सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं जिससे भविष्य में दोबारा इस प्रकार की चूक न हो.