Movie prime
प्रियंका का फूटा केंद्र पर गुस्सा, कहा- जब 700 किसान शहीद हो गए तब उनके माफ़ी मांगने का भरोसा करना मुश्किल
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया. वहीं इस कानून के वापस लिए जाने के बाद कई विपक्षी पार्टियों ने इसपर प्रतिक्रियाएं दी हैं. वहीं दूसरी और इस कानून को वापस लिए जाने के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र ने आजतक कभी किसानों की सुध नहीं ली लेकिन आज जब चुनाव नजदीक है तो माफी मांगने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दे कि प्रियंका गांधी ने कहा कि, चुनाव के पहले पीएम माफी मांगने आ गए हैं लगता है वो भूल रहे हैं कि पिछले साल भर से प्रदर्शन कर रहे किसानों को किन परिस्थितियों में रहना पड़ा है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों को आंदोलनजीवी, आतंकी जैसे नाम से संबोधित किया जाता था. मैं जानना चाहती हूं कि इस फैसले को लेने में इतना समय क्यों लग गया. पीएम ने आजतक तो आंदोलन के स्पोर्ट में कुछ नहीं कहा, एक बार प्रदर्शन स्थल पर नहीं गए तो आज जब 600-700 किसान शहीद हो चुके हैं. तो माफी मांगने या कानून वापस लेने की बात पर हम कैसे भरोसा करें. 

कृषि कानूनों के वापस लिए जाने के बाद टिकैत ने कहा- आंदोलन तत्काल नहीं होगा वापस- https://newshaat.com/national-news/after-the-withdrawal-of-agricultural-laws-tikait-said-that/cid5785706.htm