Movie prime
मायावती के घर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा, मां के निधन पर व्यक्त की संवेदना
 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात करके उनकी मां के निधन पर उनके घर जाकर संवेदना व्यक्त की. मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. बसपा अध्यक्ष की मां के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और बसपा के नेताओं ने भी शोक जताया है.

आपको बता दे प्रियंका गांधी ने आज सुबह ही ट्वीट करते हुए उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जी की माता जी श्रीमती रामरती जी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें.

वैसे बता दे कल यानी की शनिवार को बीएसपी की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई थी. जिसमें लिखा हुआ था की मायावती की मां का हार्ट फेल हो जाने से शनिवार को निधन हो गया. उन्होंने 92 साल की उम्र में अस्पताल में दम तोड़ा. इस प्रेस रिलीज में बताया गया कि बसपा सुप्रीमो की मां काफी मिलनसार थीं और हमेशा अपने परिवार के करीब रहीं. वे अपने अंतिम क्षणों में परिवार के करीब रहीं. वे अपने अंतिम क्षणों में परिवार के साथ ही रहीं और हमेशा उनके बारे में सोचती रहीं. लेकिन शनिवार को हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया. मायावती के पिता प्रभुदयाल का निधन पिछले साल 19 नवंबर को 95 साल की उम्र में हो गया था.