Movie prime
लखीमपुर विवाद: प्रियंका गांधी ने कहा- इस्तीफा दें गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा
 

लखीमपुर में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस तरह से कई प्रदर्शनकारियों की यहां हुई हिंसा में मौत हो गई उसके बाद विपक्ष लगातार इस मामले में यूपी सरकार को घेरने में लगा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मांग की है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को मंत्री पद से हटाया जाए. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तबतक में बिल्कुल अडिग रहूंगी.

आपको बता दे कि प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘’अभी तक न्याय नहीं मिला, न्याय कैसे मिलेगा अगर वे गृहराज्य मंत्री रहेंगे, ये सब उनके अंडर आता है न. जबतक वे बर्खास्त नहीं होंगे निष्पक्ष जांच कौन करेगा? तीनों परिवारों ने एक ही बात कही कि मुआवजे से मतलब नहीं है, हमें न्याय चाहिए.’’ प्रियंका ने आगे कहा कि, ‘’इसके लिए मैं लडूंगी. जबतक ये मंत्री बर्खास्त नहीं होगा और जबतक ये लड़का गिरफ्तार नहीं होगा तबतक मैं बिल्कुल अडिग रहूंगी. क्योंकि मैंने उन परिवारों को वचन दिया है. सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज के अंडर जांच होनी चाहिए. नैतिक आधार पर मंत्री इस्तीफा दें.’’

बता दे कि प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी ने लखीमपुर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दीपेंद्र हुड्डा, केसी वेणुगोपाल सहित कई नेता शामिल थे.