Movie prime
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर बोले राहुल, हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए, फर्क नहीं पड़ता
 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लखीमपुर हिंसा को लेकर केंद्र सरकार और योगी सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, प्रियंका गांधी के साथ जो भी हुआ ये सब देखना हमारी सालों पुरानी ट्रेनिंग है. हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. 

आपको बता दे कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने सवाल किया कि प्रियंका गांधी ने पुलिस द्वारा बुरे बर्ताव की बात कही है. इसपर राहुल गांधी ने कहा कि हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए, काट दीजिए, हमारे साथ बुरा बर्ताव कीजिए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हमारी ट्रेनिंग ही ऐसी है. मुद्दा किसानों का है, उसकी बात करते रहेंगे. वहीं इससे पहले राहुल से प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर सवाल किया गया था. इसपर राहुल गांधी ने कहा कि हां प्रियंका गांधी को बंद किया गया है, लेकिन बड़ा मुद्दा किसानों का है 

वैसे बता दे लखीमपुरी खीरी हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए गईं प्रियंका गांधी को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया गया था. आज राहुल गांधी भी लखीमपुर खीरी जाने वाले हैं. हालांकि, इलाके में धारा 144 लगी होने की वजह से उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें इस दौरे की परमिशन नहीं दी है. वहीं दूसरी तरफ लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने राहुल के दौरे को लेकर कहा, 'सरकार ने राहुल गांधी को मंजूरी नहीं दी है. अगर वह लखनऊ आएंगे, तो हम उनसे एयरपोर्ट पर निवेदन करेंगे कि वह लखीमपुर खीरी और सीतापुर न जाइए.