Movie prime
राजस्थान: कांग्रेस के नेता पर हुआ जानलेवा हमला, वायरल हुआ वीडियो
 

राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कांग्रेस नेता मेघसिंह पर दिनदहाड़े हमला हुआ है. बदमाश ने सबके सामने कांग्रेस नेता मेघसिंह पर लाठियां बरसाते रहे, मगर किसी ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई. वहीं बदमाशों ने मेघसिंह को लाठियों और लोह के सरियों से इतना मारा की उनके दोनों पैर में 10 से ज्यादा फ्रैक्चर हो गए, कमर में भी चोट लगी है. मेघसिंह का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

आपको बता दे कि राजस्थान के बीकानेर के नोखा में गुरुवार शाम को ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मेघसिंह अपने परिवार के साथ करणी माता मंदिर में दर्शन करके कार में सवार होकर लौट रहे थे. तभी रास्ते में हिम्मतटसर बस स्टैण्ड के पास बदमाशों ने सामने अपनी कार लगाकर उनकी कार रुकवाई. फिर हाथ में डंडे लेकर बदमाश कार से नीचे उतरे और मेघसिंह को कार से नीचे उतारकर उन पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं बदमाशों को मेघसिंह पर लाठियां बरसाते देख उनके बेटे ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने बेटे के साथ भी मारपीट की. इसके बाद बदमाश मेघ सिंह को अधमरा समझकर वहीं छोड़कर भाग गए. 

बता दे बदमाशों के भाग जाने के बाद उन्हें ट्रोमा सेंटर पहुंचाया. जहां उनके पैर में दस फ्रैक्चर का पता चला है. सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है. इतना ही नहीं मेघसिंह पर हमला करने वालों की संख्या 5 बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले को लेकर मेघसिंह के परिवार के द्वारा FIR दर्ज की गई है या नहीं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.