Movie prime
राकेश टिकैत ने की भविष्यवाणी, कहा- UP विधानसभा का चुनाव बीजेपी जीतेगी
 

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी की है. टिकैत ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि विधानसभा का चुनाव बीजेपी जीतेगी. हालांकि, टिकैत ने ये भी कहा कि बीजेपी को वोट नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता बीजेपी को वोट नहीं देगी, लेकिन जीत उसकी ही होगी. 

आपको बता दे कि राकेश टिकैत ने कहा कि विधानसभा का चुनाव बीजेपी जीतेगी. हालांकि, टिकैत ने ये भी कहा कि बीजेपी को वोट नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता बीजेपी को वोट नहीं देगी, लेकिन जीत उसकी ही होगी. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, विधानसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल होगा. बीजेपी दूसरे दलों के प्रत्याशियों को पर्चा दाखिल करने से रोकेगी और उनका नामांकन खारिज करा देगी. इस तरह से बीजेपी विधानसभा का चुनाव जीत जाएगी. 

वैसे बता दे राकेश टिकट ने आगे कहा कि दीपावली के मौके पर भी किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे रहेंगे. हमारी दीपावली वहीं मनेगी। वहीं पर हम दीये जलाएंगे. किसान नेता ने कहा कि सरकार ने किसानों से बातचीत की पहल भी नहीं की. इतिहास इसे याद रखेगा. याद रखा जाएगा कि एक ऐसी सरकार थी, जिसने एक साल लंबे चले आंदोलन के बाद भी किसानों से बातचीत नहीं की.