Movie prime
सुरक्षा चूक पर बोले सिद्धू, हमारे लोग डेढ़ साल बैठे रहे, वो 15 मिनट फंसे तो परेशान हो गए
 

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को देखते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस मामले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने चिंता जताने की बजाय पीएम नरेंद्र मोदी पर ही तंज कसा है। एक रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, 'पीएम साहब मैं पूछना चाहता हूं कि हमारे लोग दिल्ली में डेढ़ साल बैठे रहे। दिल्ली को लंगर खिलाते रहे. तब आपके किसी मीडिया ने कुछ नहीं बोला, लेकिन आपको 15 मिनट रुकना पड़ गया तो परेशान हो गए. 

Punjab govt seeks conviction of its own minister Navjot Singh Sidhu in a  1988 road rage case

आपको बता दे कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर निशाना साधा है. सिद्धू ने कहा, “दिल्ली की सीमाओं पर किसान एक साल से भी ज्यादा समय के लिए डटे रहे, लेकिन जब प्रधानमंत्री को 15 मिनट इंतजार करना पड़ा तो उन्हें परेशानी हो गई.” सिद्धू ने पूछा कि ये दोहरे मापदंड क्यों? दाना मंडी बरनाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने आरोप लगाया, “मोदी जी आपने किसानों से दोगुनी आय का वादा किया था, लेकिन आपने उनसे वो भी ले लिया जो उनके पास था.

वैसे बता दे इस घटना को लेकर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है तो दूसरी ओर इस मामले में चरणजीत सिंह सरकार एक्शन में दिखाई दे रही है. पीएम के साथ हुई सुरक्षा चूक मामले में पंजाब सरकार ने हाई लेवल कमेटी बनाने का फैसला किया है. यह कमेटी तीन दिन में रिपोर्ट देगी. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/90928-new-cases-of-corona-were-reported-in-the-country-in-t/cid6181854.htm