Movie prime
पश्चिम बंगाल: BJP नेता सब्यसाची दत्ता TMC में हुए शामिल
 

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को एक बाद एक ममता सरकार झटका दे रही हैं. वहीं भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता कोलकाता में राज्य मंत्रियों फिरहाद हकीम और पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. वहीं बीजेपी का साथ छोड़ने की वजह पर दत्ता ने कहा कि मेरा पार्टी में एक दो लोगों के साथ विवाद चल रहा था इसलिए मैंने त्यागपत्र दिया.

आपको बता दे कि बीजपी का साथ छोड़ने के बाद सब्यसाची दत्ता ने कहा कि आज दीदी ने मुझे फोन किया और घर वापस आने को कहा है. बीजेपी छोड़ने के बाद उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं वो दीदी की वजह से ही हूं. उन्होंने कहा कि आपसी समझ में कुछ दिक्कतें थी जिसकी वजह से मैंने टीएमसी छोड़ दिया। वैसे बता दे टीएमसी नेता दत्‍ता दुर्गा पूजा से ठीक पहले 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे। 2021 में, वह दुर्गा पूजा से ठीक पहले टीएमसी में लौट आए हैं.

वैसे ये भी कहा जा रहा है कि सब्यसाची दत्ता की टीएमसी में संभावित वापसी को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से अटकलें तेज थी। सब्यसाची दत्ता ने पश्चिम बंगाल भाजपा में राज्य सचिव का पद संभाला.  वह पिछले कुछ हफ्तों से टीएमसी के शीर्ष नेतृत्व के साथ बातचीत कर रहे थे.