Movie prime
पद रहे या न रहे राहुल-प्रियंका के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा: सिद्धू
 

पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद सुलझता नजर आ रहा है. सिद्धू ने कहा है कि वे गांधी जी और शास्त्री के सिद्धांतों पर चलते रहेंगे. चाहे पार्टी में कोई पोस्ट रहे या न रहे, वे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे. पंजाब के नए सीएम चरणजीत चन्नी ने भी सिद्धू को मनाने की कोशिशें की हैं. हालांकि सिद्दू के तेवर देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि अभी पार्टी में सब कुछ ठीक है.

आपको बता दे कि शनिवार को गांधी जयंती के मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि, गांधी जी और शास्त्री जी के रास्ते पर चलता रहूंगा, पद मिले या ना मिले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा. सिद्धू ने आगे कहा कि सभी नकारात्मक ताकतों को मुझे हराने में जुटे रहने दीजिए, मैं हर सकारात्मक उर्जा से पंजाब की जीत सुनिश्चित करूंगा, पंजाबियत जीते और हर पंजाबी जीतेगा. 

वैसे बता दे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के कार्यभार संभालने के बाद कुछ नियुक्तियों से नाराज सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया था. सिद्धू को मनाने के प्रयास किए गए थे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि अभी उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है या नहीं.