Movie prime

7 अगस्त को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है ,Vivo S1!

Vivo S1 को भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करने की पुष्टि की गई है.S1 स्मार्टफोन की Vivo S-Series रेंज में नवीनतम है और इस महीने की शुरुआत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.हालाँकि Vivo ने भारत में S1 के लिए आधिकारिक तौर पर कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसका इंडोनेशियाई समकक्ष… Read More »7 अगस्त को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है ,Vivo S1!
 

Vivo S1 को भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करने की पुष्टि की गई है.S1 स्मार्टफोन की Vivo S-Series रेंज में नवीनतम है और इस महीने की शुरुआत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.हालाँकि Vivo ने भारत में S1 के लिए आधिकारिक तौर पर कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसका इंडोनेशियाई समकक्ष 3,599,000 इंडोनेशियाई रुपिया या Rup कॉस्मिक ग्रीन ’और line स्काईलाइन ब्लू’ कलर वेरिएंट में लगभग 17,800 रुपये में उपलब्ध है.

Image result for bharat me launch hoga Vivo S1

इस साल मार्च में वीवो ने S1 और S1 Pro को चीन में लॉन्च किया था. हालाँकि, इसने वैश्विक बाजार के लिए फोन के हार्डवेयर में बदलाव किया था. वीवो एस 1 में 6.38 इंच का फुल एचडी + (2340×1080) सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें वाटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 65 एसओसी द्वारा संचालित किया जाएगा, 4 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.यह एकमात्र कॉन्फ़िगरेशन है जिसमें फोन उपलब्ध होने की उम्मीद है। Vivo S1 का ग्लोबल वेरिएंट एंड्रॉयड पाई पर आधारित फनटचओएस 9 चलाता है.

Image result for bharat me launch hoga Vivo S1

जहां तक ​​प्रकाशिकी का संबंध है, S1 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में f / 1.78 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f / 2.2 वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेर्टरी सेंसर है। f / 2.4 लेंस के साथ.F / 2.0 लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. वीवो की नवीनतम पेशकश के लिए कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस और यूएसबी ओटीजी समर्थन के साथ माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं. यह स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी के साथ भी आता है. वीवो ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक विज्ञापन के साथ भारतीय बाजार में एस 1 को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सारा अली खान को चुना है.