Movie prime
पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगे जलवा, जारी हुआ फिल्म का टीजर
क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाने वाले पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर कमाल दिखाने की तैयारी में है. जी हां इरफान तमिल फिल्म ‘कोबरा’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं. बीते दिनों इरफान पठान की फिल्म ‘कोबरा’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. टीजर को इतना पसंद किया… Read More »पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगे जलवा, जारी हुआ फिल्म का टीजर
 
पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगे जलवा, जारी हुआ फिल्म का टीजर

क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाने वाले पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर कमाल दिखाने की तैयारी में है. जी हां इरफान तमिल फिल्म ‘कोबरा’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं. बीते दिनों इरफान पठान की फिल्म ‘कोबरा’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. टीजर को इतना पसंद किया जा रहा है कि ये यूट्यूब पर 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इरफान पठान की इस फिल्म में तमिल फिल्मों के सुपर स्टार चियान विक्रम मुख्य भूमिका में हैं.

आपको बता दे कि फिल्म कोबरा के 100 सेकंड के टीजर में इरफान पठान एक तुर्की के एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं चियान विक्रम गणितज्ञ की भूमिका निभाते हैं लेकिन वह अपने टैलंट का उपयोग अपराध में करते हैं. इरफान पठान एक तुर्की के इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में हैं, जो गणितज्ञ का पीछा करते है. फिल्म कोबरा को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दे इरफान पठान और चियान विक्रम के अलावा फिल्म ‘कोबरा’में श्रीनिधि शेट्टी, केएस रविकुमार, मिया जॉर्ज और मृणालिनी रवि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे.