Movie prime

हरियाणा में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 10 गोलियां

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आज सुबह विकास चौधरी पर उस वक्त हमला हुआ जब वो जिम से एक्सरसाइज कर निकल रहे थे. 2 हमलावरों ने विकास चौधरी को 10-12 गोलियां मारी. अस्पताल में विकास की मौत हो गई. सेक्टर-9 में… Read More »हरियाणा में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 10 गोलियां
 

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आज सुबह विकास चौधरी पर उस वक्त हमला हुआ जब वो जिम से एक्सरसाइज कर निकल रहे थे. 2 हमलावरों ने विकास चौधरी को 10-12 गोलियां मारी. अस्पताल में विकास की मौत हो गई. सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं.

Image result for congress leader vikas choudhary

दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की है. फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है.

हरियाणा में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 10 गोलियां

पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे. जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई.

सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे. विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है. इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं. दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे. पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं.

कांग्रेस बोली- ये जंगलराज है

विकास चौधरी की हत्या के बाद हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि यह ‘जंगल राज’ है. किसी को कानून का कोई डर नहीं है. कल भी इसी तरह की घटना हुई थी, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया था. विकास चौधरी की हत्या की जांच होनी चाहिए.

कौन हैं विकास चौधरी?

Image result for congress leader vikas choudhary

विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. विकास कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे और उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के गुट का बताया जाता था. विकास के इनेलो छोड़ने के पीछे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलना वजह बताई जा रही थी. माना जा रहा था कि इस बार विकास, फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते थे.