Movie prime
भारतीय क्रिकेट के महान दिग्गज कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती
भारतीय क्रिकेट के महान दिग्गज और साल 1983 में विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव को गुरुवार देर रात दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद कपिल की दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई हैं. फ़िलहाल उनकी तबियत ठीक बतायी जा रही हैं. वे खतरे से बाहर हैं. हार्ट अटैक की खबर के… Read More »भारतीय क्रिकेट के महान दिग्गज कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती
 

भारतीय क्रिकेट के महान दिग्गज और साल 1983 में विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव को गुरुवार देर रात दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद कपिल की दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई हैं. फ़िलहाल उनकी तबियत ठीक बतायी जा रही हैं. वे खतरे से बाहर हैं. हार्ट अटैक की खबर के बाद सोशल कई फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की.

आपको बता दे कि कपिल ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 131 टेस्ट और 225 वनडे मैच खेले. उनके नाम टेस्ट में 5248 रन और 434 विकेट दर्ज हैं. वनडे इंटरनैशनल करियर में उन्होंने 3783 रन बनाने के साथ 253 विकेट भी झटके. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ फरीदाबाद में साल 1994 में खेला था. बता दे कपिल देव के जीवन पर बॉलीवुड में बायोपिक फिल्म ‘83’ बन रही हैं. इसमें लीड रोल रणवीर सिंह निभा रहे हैं. फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप जीतने पर ज्यादा फोकस किया जाएगा, इसलिए टाइटल ‘83’ रखा गया हैं.

https://youtu.be/kG_tiYc1naQ