Movie prime

अभी-अभी: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, एक जवान भी शहीद

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया गया है. फिलहाल आतंकियों का शव बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि… Read More »अभी-अभी: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, एक जवान भी शहीद
 

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया गया है. फिलहाल आतंकियों का शव बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि पिछले 24 घंटे के अंदर अनंतनाग में ये दूसरी मुठभेड़ है.

दरअसल, सुरक्षाबलों को अनंतनाग इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों और पुलिस की साझा टीमों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की फायरिंग का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया.

बता दें कि इससे पहले सोमवार को अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया था. इस मुठभेड़ में सेना का एक कैप्टन भी शहीद हो गया, जबकि एक मेजर समेत तीन सुरक्षाकर्मी गंभीर रुप से जख्मी हैं.

आतंकी एक बार फिर घाटी को दहलाने की फिराक में हैं. पाकिस्तान की तरफ में मिले इनपुट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हमले की आशंका को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक आतंकी हाल ही में मारे गए अंसार गजावत उल हिंद का कमांडर जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं.