Movie prime

राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय, आखिर मामला हुआ क्या.

लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू, तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय आज अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं और पैदल चलकर गेट तक आईं. गेट के पास लगी उस गाड़ी में ऐश्वर्या जा बैठीं, जो उनके पिता की गाड़ी थी. ऐश्वर्या अपने पिता की गाड़ी में बैठीं और फिर चली गईं. वो अकेली… Read More »राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय, आखिर मामला हुआ क्या.
 

लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू, तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय आज अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं और पैदल चलकर गेट तक आईं. गेट के पास लगी उस गाड़ी में ऐश्वर्या जा बैठीं, जो उनके पिता की गाड़ी थी. ऐश्वर्या अपने पिता की गाड़ी में बैठीं और फिर चली गईं. वो अकेली ही थीं और उनके साथ कोई और नहीं दिखा, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

बतो दे कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच शादी के कुछ ही दिनों बाद रिश्तों में खटास आ गई थी और तेजप्रताप ने ऐश्वर्या राय को तलाक देने का फैसला लिया था. तेजप्रताप यादव ने हिन्दू मैरेज एक्ट 13 (1A) के तहत प्रधान न्यायाधीश, परिवार न्यायालय, पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक़ की अर्ज़ी दी, जिसपर सुनवाई जारी है. तेजप्रताप यादव को तलाक वापस लेने के लिए लालू परिवार की तरफ से काफी दबाव डाला गया, लेकिन वो किसी हाल में अपना फैसला बदलने वाले नहीं हैं.

पति तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद भी ऐश्वर्या ने पति का घर नही छोड़ा था. आज जिस तरह से ऐश्वर्या राबड़ी आवास से रोती हुई निकली हैं, उससे लगता है कि अब वह भी किसी निर्णय पर पहुंच चुकी है.