Movie prime

तेजस्वी ने आर्टिकल 370 पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, पूछा- J&K के तीनों पूर्व सीएम कहां हैं?

लोकसभा चुनाव में हार के बाद राजनीति से दूर रह रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जम्मू कश्मीर व अनुच्छेद 370 पर मुंह खाेला है. अनुच्छेद 370 पर लालू परिवार के किसी सदस्य की यह पहली प्रतिक्रिया है. तेजस्वी ने जम्मू कश्मीर… Read More »तेजस्वी ने आर्टिकल 370 पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, पूछा- J&K के तीनों पूर्व सीएम कहां हैं?
 

लोकसभा चुनाव में हार के बाद राजनीति से दूर रह रहे राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने जम्‍मू कश्‍मीर व अनुच्‍छेद 370 पर मुंह खाेला है. अनुच्‍छेद 370 पर लालू परिवार के किसी सदस्‍य की यह पहली प्रतिक्रिया है. तेजस्‍वी ने जम्‍मू कश्‍मीर के तीन मुख्‍यमंत्रियों की नजरबंदी पर सवाल उठाए हैं, कहा है कि सच्‍चे लोकतंत्र में लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं किए जाते हैं.

Image result for तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि एक सच्चे लोकतंत्र का उत्‍सव तब मनाया जाता है जब लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं किए जाते हैं. भारत के लोगों को यह जानने का पूरा अधिकार है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं.

विदित हो कि संविधान के अनुच्‍छेद 370 को समाप्‍त करने के विधेयक का आरजेडी ने संसद में विरोध किया था, लेकिन इस मामले में लालू परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया का नहीं आना चर्चा में था. अब तेजस्‍वी ने अपनी प्रतिक्रिया देकर इन चर्चाओं पर विराम लगाने की कोशिश की है. तेजस्‍वी ने इस ट्वीट के माध्‍यम से अपनी राजनीतिक चुप्‍पी भी तोड़ी है.