Movie prime

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 8 की मौत

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर गिट्टी लदा ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं. वही घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता… Read More »उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 8 की मौत
 
उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 8 की मौत

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर गिट्टी लदा ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं. वही घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दे कि हादसा कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर हुआ. बारात कोखराज थाना के शहजादपुर से, सिराथू में तैनात लेखपाल के घर से आ रही थी. इस दौरान स्कॉर्पियो में महिलाएं और बच्चे मौजूद थे. यह गाड़ी देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी. अचानक गिट्टियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो कर गाड़ी पर पलट गया. हादसे में गाड़ी में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

https://youtu.be/gnTMWssXyxI