Movie prime

उत्तराखंडः राज्यपाल की VIP ड्यूटी में गए पुलिस की बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत

पार्वती प्रेमा जगाती स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग पर राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी में शामिल पुलिस की बोलेरो मंगलवार को वीरभट्टी के पास पलट गई. जिसमें काठगोदाम थानाध्यक्ष के हमराह ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एसआई ममता बिष्ट और थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत घायल हो गए… Read More »उत्तराखंडः राज्यपाल की VIP ड्यूटी में गए पुलिस की बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत
 

पार्वती प्रेमा जगाती स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग पर राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी में शामिल पुलिस की बोलेरो मंगलवार को वीरभट्टी के पास पलट गई. जिसमें काठगोदाम थानाध्यक्ष के हमराह ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई.

वहीं इस हादसे में एसआई ममता बिष्ट और थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत घायल हो गए जिन्हें हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. काठगोदाम थाने की बोलेरो में सवार थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, लालकुआं थाने की महिला एसआई माया बिष्ट, पुलिसकर्मी ललित मोहन और चालक नंदन सिंह बिष्ट मंगलवार को राज्यपाल बेबी रानी मौर्य की वीआईपी ड्यूटी में शामिल थे.

आपको बता दे की स्कूल से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक तीव्र मोड़ पर बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. गाड़ी ऊपर की सड़क से नीचे पहुंच गई जिससे सभी पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं.