Movie prime
कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने ही सरकार की खोल दी पोल, कहा- विभाग का कोई ऐसा अंग नहीं है जो चोरी नहीं करता
 

बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह रविवार को कैमूर जिले के चांद प्रखंड पहुंचे थे. यहां किसानों को संबोधित कर रहे थे. किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब उनकी किरकिरी हो रही है. दरअसल उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारियों और सरकार पर  हमला बोलते हुए कहा कि, .  कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन चोरों के सरदार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं. सरकार वही पुरानी है और इसके चाल चलन भी पुराने हैं. हम लोग तो कहीं-कहीं हैं लेकिन जनता को लगातार सरकार को आगाह करना होगा.

Bihar Politics Nitish Kumar Agriculture Minister Sudhakar Singh Surrounded  By Allegations After Law Minister | Bihar Politics: बिहार में कृषि मंत्री  सुधाकर सिंह भी आरोपों में घिरे, नीतीश कुमार पर ...

इतना ही नहीं सुधाकर सिंह ने आगे बिहार राज्य बीज निगम पर आरोप लगाया कि जिन किसानों को धान की अच्छी खेती करनी होती है वह बिहार राज्य बीज निगम के धान के बीज को तो लेते ही नहीं हैं. अगर किसी कारणवश ले भी जाते हैं तो उसे अपने खेतों में नहीं डालते. बीज निगम वाले किसानों को राहत देने की जगह पर सौ से डेढ़ सौ करोड़ रुपए का चोरी कर लेते हैं. उन्होंने बिना नाम लिए चैनपुर से विधायक रहे और बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी सरकार में यहां से वह मंत्री रह चुके थे उसके बावजूद यहां के लोगों की स्थिति जब नहीं बदली तो मुझे मंत्री बनाया गया। अब जिला में दो दो मंत्री आ गए हैं उसके बाद भी स्थिति नहीं बदलती है तो मेरे मंत्री बनने से क्या फायदे हैं. कैमूर जिले में सारे भ्रष्ट अधिकारी भरे पड़े हैं.

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि, हमारे विभाग का कोई ऐसा अंग नहीं है जो चोरी नहीं करता होगा. इस तरह से हम चोरों के सरदार हुए. आप पुतला फूंकते रहिए. इससे मुझे याद रहेगा कि किसान मुझसे नाराज हैं. अगर ऐसा नहीं करेंगे तो यह लगेगा कि जिले में सब ठीक चल रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कैबिनेट में मैं अकेले बोलता हूं तो उन्हें लगता है कि इनकी अपनी समस्या है. अगर हर कोई बोलेगा तो हमारे ऊपर जो बैठे लोग हैं वो भी सुनेंगे. 


कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का वादा- सूखाग्रस्त घोषित होगा बिहार, किसानों को हर  स्तर पर दी जाएगी राहत - agriculture minister sudhakar singh promise bihar  declared drought hit ...